होटल के कमरे में, आशी एक खूबसूरत लड़के के साथ इंटिमेंट हो जाती है और उस लड़के से अपने प्यार का इज़हार करती है। आशी खुश थी कि तलाक के बाद आखिरकार उसे एक ऐसा शख्स मिल गया जो उसे प्यार करता है। आशी थोड़ी दुखी थी क्योंकि उसका पिछला जीवन भयानक था। हैंडसम लड़का कहता है, "आशी, मैं तुम्हें कभी अकेला नहीं छोड़ूंगा और वो हमारे बीच गलतफहमी पैदा करते रहे है पर कामयाब नहीं रहे है, लेकिन हमें एक दूसरे से प्यार करने से दुर नहीं रख सके।"
3 साल पहले,आशी तलाक के कागज पर सिग्न करती है और कबीर को खोजती है कि वे दिल्ली में अकेले फ्लैट में जा रहे थे। आशी को तरुण का फोन आया, उसने उसे होटल आने के लिए कहा। आशी ने उसे कारण पूछा लेकिन तरुण ने उसे होटल में आने के लिए कहा क्योंकि उस आशी को कुछ दिखाना था और फिर उसने पता और कमरा नंबर फोन पर बता दिया।
आशी कमरे में पहुँचती है और तरुण बुरे विचारों और चेहरे पर नकली उदासी के साथ पहुँचता है। कबीर और किया को एक साथ इंटिमेंट रोमांस करते देखा आशी चौंक जाती है।
आशी कबीर के पास जाती है और फिर चिल्लाती है और उसके चेहरे पर कागज फेंकती है, "तुम कबीर...? मैंने अभी कहा था कि मैं सिग्न करूंगी और तुम्हारा पहले से ही इस लड़की के साथ संबंध था। मैं सब कुछ छोड़कर जा रही हूँ और सुनो ये लो अलमारी की चाबीया ले लो। अलमारी में मैंने वहा सब कुछ रखा है जो तुमने मुझे दिया था और मुझे इसकी ज़रूत नहीं है इसलिए प्लीज इसे ले लो।"
आशी को थोड़ा दुख हुआ क्योंकि तलाक के लिए उसका परिवार दोषी होगा और उसने मुंबई जाकर एक नया जीवन शुरू करने का फैसला किया।आशी का परिवार तनाव में था क्योंकि आशी अकेली थी और उसके पिता को डर लग रहा था कि उसे खुद को चोट नहीं पहुंचानी चाहिए, उसके पिता जानते हैं कि वो समस्याओं का सामना करने से नहीं डरती लेकिन ये उसके जीवन के बारे में था?
आशी बिल्कुल एक साधारण लड़की की तरह थी, और फिर एक दिन उसे एक ऐसे लड़के से शादी करने के लिए मजबूर किया गया, जिससे वो पहले कभी नहीं मिली थी। फिर आशी ने तलाक ले लिया क्योंकि वो आशी के साथ नहीं रहना चाहता था। फिर आशी मुंबई आती है और एक नई जिंदगी शुरू करती है और वहां उसे एक इंसान के लिए केयर टेकर की नौकरी मिल जाती है। आशी को काम करने में खुशी होती है, लेकिन वो एक अभिमानी लेकिन आकर्षक, सुंदर आदमी एक अमीर व्यक्ति है और तलवार बिल्डरों के उद्योगों का मालिक है। वो तिन साल आशी कि पुरी दुनिया ही बदल गई और सब कुछ खो दिया।
लेकिन रेहान आशी के लिए अपनी प्यार कि फीलिंग्स से अनजान था?
लेकिन आशी भी अनजान थी और उसने खुशी के साथ जीवन जीने की उम्मीद खो दी...
क्या रेहान उसके जीवन को खुशहाल बनाएगा और उसका परिणाम अच्छा होगा या नहीं?
उनके बीच क्या होगा?